Skip to main content

विदेशी मुद्रा-हैकड-वी 2 2-समीक्षा


अक्टूबर 18, 2012 को प्रकाशित विदेशी मुद्रा उत्पाद की समीक्षा विदेशी मुद्रा बेकार ईए फॉरेक्स हेड हेडिंगेल लॉट साइज प्रबंधन के साथ एक ग्रिड-ट्रेडिंग रणनीति है। एक ग्रिड-ट्रेडिंग पद्धति के रूप में, यह प्रवृत्त बाजारों के दौरान बाजारों और ड्रॉडाउन के दौरान लाभ लेगा। रणनीति के व्यापार के दर्जनों तरीके हैं और सेटिंग्स अंत उपयोगकर्ता द्वारा समायोज्य हैं आप इसे परंपरागत रूप से मल्टी-साल के अकाउंट के अस्तित्व को प्राप्त करने, या आक्रामक रूप से व्यापार करने की उम्मीद कर सकते हैं और हर महीने अपने खाते को दुगुना करने की कोशिश कर सकते हैं। आप इसे किसी भी मुद्रा युग्म पर व्यापार कर सकते हैं जिसे आप करना चाहते हैं। फॉरेक्स हेक्ड वेबसाइट प्रत्येक शोकेस अकाउंट के जरिए इस्तेमाल की जाने वाली सेटिंग्स को पोस्ट करती है ताकि आप चाहते हैं कि आप एक ही सेटिंग का उपयोग कर सकें। हमने यहां विदेशी मुद्रा बेकार के प्रदर्शन के परीक्षण की स्थापना की है: पहला प्रदर्शन परीक्षण 028 लेबल है क्योंकि हम वास्तव में इसके पहले 27 परीक्षण करा चुके हैं। मुझे साल के लिए ग्रिड ट्रेडिंग के साथ मोहित किया गया है और लंबे समय तक फॉरेक्स हैक परीक्षण पर लगा हुआ था। हालांकि, रुझानों के दौरान भी सबसे अधिक लाभदायक परीक्षण विफल रहे। एकमात्र अपवाद टेस्ट आईडी 028 है क्योंकि यह अल्ट्रा-रूढ़िवादी सेटिंग का उपयोग कर रहा है और पिछले 13.6 महीनों से सभी प्रवृत्तियों से बच गया है। इसकी स्थायित्व के कारण, मैंने टेस्ट आईडी 028 को डिफ़ॉल्ट प्रदर्शन परीक्षण किया, जिसका परिणाम हमारे होम पेज पर प्रदर्शित किया गया है। हालांकि, इस साल मुझे एहसास हुआ कि मैं ग़लत पैसे प्रबंधन रणनीति (पृष्ठ के बारे में अधिक जानकारी के साथ) के साथ आक्रामक ग्रिड-ट्रेडिंग के पास गया था। इसलिए मैंने फॉरेक्स हेक्ड वेबसाइट से नवीनतम सेटिंग्स प्राप्त करने का फैसला किया और टेस्ट आईडी 02 9 के साथ फिर से कोशिश की। 02 जुलाई, 2012 से 18 अक्टूबर 2012 तक (83 दिन) शुरूआती शेष 10,000 बंद लाभ 18,964 (वाह) ग्रिड ट्रेडिंग कभी खत्म नहीं होती है मुझे विस्मित करने के लिए हालांकि, यह कहना महत्वपूर्ण है कि यह परीक्षण अल्ट्रा-आक्रामक रूप से चल रहा है इन सेटिंग्स के लिए न्यूनतम शेष वास्तव में 43,000 होना चाहिए, 10,000 नहीं और मैं लगभग इस बात की गारंटी कर सकता हूं कि इस खाते को अंततः मिटा दिया जाएगा। लेकिन इस परीक्षा के मामले में, भले ही हम 10k नुकसान लेते हैं तो हम खाते को फिर से फंड कर सकते हैं और अभी भी लाभ में 8,964 बचा है। अल्ट्रा आक्रामक व्यापार का एक लाभ है सभी ग्रिड-ट्रेडिंग रणनीतियों (विदेशी मुद्रा बेकार सहित) के 4 प्राथमिक घटक हैं। ट्रेडों के बीच छोटी दूरी (पीपस्टार्टर) इस रणनीति को और अधिक आक्रामक बनाता है प्रत्येक आदेश 31 पिप्स को अलग रखा गया है और हमें मुनाफे में बाहर निकलने के लिए एक 45-पीपी रिट्रेसमेंट की आवश्यकता है। इसके अलावा, हमारे शुरुआती लॉट का आकार 0.05 लॉट्स (0.01 की बजाय) है जो कि सबसे बड़ा कारणों में से एक है यह एक आक्रामक परीक्षण है। 2011 और 2012 के दौरान यह मेरे लिए बहुत स्पष्ट हो गया कि उच्च जोखिम वाले, उच्च-इनाम योजनाओं का उपयोग करते हुए एक छोटे व्यापार खाते को एक बड़े ट्रेडिंग खाते में बदलना असंभव होगा। विदेशी मुद्रा के इतिहास में कोई ईए खाते में अंततः उड़ाने या बड़े पैमाने पर गिरावट का सामना करने के बिना हर महीने 30 लाभ अर्जित करने में सफल रहा है। एक उच्च जोखिम, उच्च-इनाम रणनीति और अपने 100 लाभों के संयोजन की उम्मीद करना एक अवास्तविक सपना है। इसके बजाय, मैंने सीखा है कि उच्च जोखिम वाले रणनीतियों से किए गए लाभ को वापस लेने और उनके संरक्षण के लिए अक्सर सहेजे जाने की आवश्यकता है। आपकी स्थिति के आधार पर अक्सर साप्ताहिक, मासिक या किसी भी महत्वपूर्ण लाभ के बाद हो सकता है चूंकि बड़े ड्रॉडाउन (या मार्जिन कॉल) को लगभग किसी भी उच्च-जोखिम वाली रणनीति के साथ होने की गारंटी दी जाती है, इसलिए मुनाफे को संरक्षित करने की आवश्यकता होती है ताकि आप खाते को फिर से फंड कर सकें, यदि समय आता है - और यह एक अत्यंत महत्वपूर्ण नोट है - आपको केवल रणनीति के जोखिम के लिए तैयार होने वाले धन के एक हिस्से के साथ ही व्यापार शुरू करना चाहिए। अगर बड़े व्यापार या व्यापार शुरू करने के कुछ समय बाद ही बड़ा अंतर होता है, तो आप अपने खाते को फिर से निधि बनाना चाहते हैं। उम्मीद है कि एक ड्रॉडाउन से पहले आप पर्याप्त लाभ का बैंक एक बुद्धिमान व्यवसाय रणनीति नहीं है। मैंने जनवरी 2010 में बहुत पैसा खो दिया था एक ग्रिड मार्टिगेल रणनीति का व्यापार क्योंकि मैं ठीक से तैयार नहीं था मैंने केवल 3 महीने के आगे परीक्षण किया था, कोई बैकस्टेस्टिंग नहीं, मुद्रा जोड़े के एक पूरे समूह पर 20-पिप ग्रिड का कारोबार किया था और मैंने इसे गैर-फार्म पेरोल घोषणा के दौरान चलाना छोड़ दिया था। यह बेवकूफ था, यह चोट लगी और मैं ग्रिड-ट्रेडिंग रणनीतियों के आसपास बहुत बंदूक-शर्मीली बन गया। मैंने तब से कोई कारोबार नहीं किया है मैंने उन लोगों के बारे में सुना है जो साल के लिए फॉरेक्स हैक के साथ व्यापार कर रहे हैं और इसके साथ पैसे कमा रहे हैं। मैंने इनमें से किसी भी व्यक्ति से व्यक्तिगत रूप से बात नहीं की है, लेकिन मुझे संदेह है कि वे अपने मुनाफे को अक्सर वापस ले रहे हैं और शायद एनएफपी जैसे प्रमुख समाचारों से पहले इसे बंद कर देते हैं (जब तक कि वे बहुत व्यापक ग्रिड नहीं करते हैं, तब समाचार के दौरान अक्षम होने की आवश्यकता नहीं है)। आज के रूप में (18 अक्तूबर, 2012) मैं व्यक्तिगत रूप से विदेशी मुद्रा बेचा नहीं हूं, लेकिन यह केवल इसलिए है क्योंकि मैंने इसे करने के लिए साहस किया था। अगर मुझे ग्रिड-ट्रेडिंग के साथ एक दर्दनाक इतिहास नहीं था, तो मैं निश्चित रूप से इसका उपयोग कर रहा हूं और इसे पूरी तरह से आनंद ले रहा हूं (जब तक कि भविष्य का दिन यह मार्जिन कॉल अनुभव नहीं करता)। एक विदेशी मुद्रा हकदार ईए जीवनकाल लाइसेंस की लागत 16 9.9 9। वेबसाइट ने चेतावनी दी है कि सीमित प्रतियां हैं लेकिन हमें पता नहीं है कि कितने प्रतियां उपलब्ध हैं या जब वे बिक्री बंद कर देंगी। विदेशी मुद्रा से संबंधित डिस्काउंट कार्यक्रम: विदेशी मुद्रा एफएस या हॉटफोरेक्स पर कुछ व्यापारिक खाते विदेशी मुद्रा बेकार ईए के लिए एक नि: शुल्क लाइसेंस के लिए अर्हता प्राप्त कर सकते हैं यह आपके अकाउंट बैलेंस और योजनाबद्ध बहुत सीज़ेट्सटिंग्स पर निर्भर करता है। इसके बारे में बात करने के लिए हमसे संपर्क करें मैं अपने डिस्काउंट कार्यक्रम में अपने वीपीएस के सेटअप कॉन्फ़िगरेशन और विदेशी मुद्रा बेकार ईए के स्थापना कॉन्फ़िगरेशन के साथ ग्राहकों की सहायता करने में प्रसन्नता प्राप्त कर रहा हूं। विदेशी मुद्रा बेकार का एक नया संस्करण जल्द ही आ रहा है और अलग से बेचा जाएगा। एक विदेशी मुद्रा हक लाइसेंस के मालिकों को नए संस्करण पर एक बड़ी छूट प्राप्त होगी। विदेशी मुद्रा हक प्रो एक पूरी तरह से नई परियोजना है जो ग्रिड-ट्रेडिंग को पूरे नए स्तर तक ले सकती है। इसका सामना करने दो: बाजार बहुत अप्रत्याशित हैं एक गणितीय एल्गोरिथ्म (या यहां तक ​​कि एक मानव व्यापारी) को खोजने के लिए मुश्किल है जो एक लंबी अवधि के लिए लाभदायक रहता है। लगातार बैंक के मुनाफे का एकमात्र तरीका ग्रिड-ट्रेडिंग के साथ है क्योंकि आप पैसे कमा रहे हैं, कोई फर्क नहीं पड़ता कि बाजार किस दिशा में जाता है यह जोखिम खेल में आता है जब बाजार बिना किसी रिसेट किए बिना लंबी दूरी ले जाता है: जब आप हिट हो जाते हैं क्या आप उस समय पर काबू पाने के लिए पर्याप्त लाभ कर सकते हैं क्या आप एक व्यापक ग्रिड (रूढ़िवादी) या एक संकीर्ण ग्रिड (आक्रामक) व्यापार करेंगे यह विचार करने के लिए महत्वपूर्ण प्रश्न हैं इसमें कोई संदेह नहीं है, ग्रिड-ट्रेडिंग सबसे ज्यादा मज़ेदार व्यापार रणनीतियों में से एक है जब तक यह सबसे दर्दनाक न हो जाए। संपर्क जानकारी नवीनतम कलरव हमारी कंपनी विदेशी मुद्राप्रमाणित डेमो खाता परीक्षा परिणाम: कमोडिटी फ्यूचर्स ट्रेडिंग कमिशन वायदा और विकल्प व्यापार के पास बड़े संभावित पुरस्कार हैं, बल्कि बड़े संभावित जोखिम भी हैं। आपको वायदा और विकल्प बाजारों में निवेश करने के लिए जोखिमों से अवगत होना चाहिए और उन्हें स्वीकार करने के लिए तैयार होना चाहिए। पैसे के साथ व्यापार न करें जो आप खो सकते हैं यह न तो एक वकील है और न ही खरीदें सॉल वायदा या विकल्प की पेशकश है। कोई भी प्रतिनिधित्व नहीं किया जा रहा है कि कोई भी खाता इस वेबसाइट पर चर्चा किए गए लाभों या हानियों को प्राप्त करने की संभावना है या हो सकता है। किसी भी व्यापार प्रणाली या कार्यप्रणाली का पिछला प्रदर्शन भविष्य के परिणामों का संकेत नहीं है। सीएफटीसी नियम 4.41 - हाइपोथेटिक या समेकित निष्पादन परिणामों में कई सीमाएं हैं वास्तविक कार्यक्षमता रिकॉर्ड न करें, सिम्युलेटेड परिणाम वास्तविक व्यापार का प्रतिनिधित्व नहीं करते हैं। इसके अलावा, ट्रेडों को निष्पादित नहीं किया गया है, परिणामों के तहत या प्रभाव के लिए मुआवजा दिया जा सकता है, यदि किसी भी विशिष्ट बाजार के कारक, जैसे कि लिक्विडिटी की कमी नहीं है। आम तौर पर सिम्युलेटेड ट्रेडिंग प्रोग्राम भी इस तथ्य के प्रति विषय हैं कि उन्हें हिंदशाह के लाभ के साथ तैयार किया गया है। कोई प्रतिनिधित्व नहीं किया जा रहा है कि कोई भी खाता या उस तरह के लाभ या हानि प्राप्त करने के लिए संभवतः दिखाएगा। वास्तव में, काल्पनिक प्रदर्शन के परिणाम और वास्तविक परिणाम जो कि किसी भी विशेष व्यापार कार्यक्रम द्वारा प्राप्त किए जाते हैं, के बीच अक्सर तीव्र अंतर होते हैं। हाइफोटीटीकल ट्रेडिंग में वित्तीय जोखिम शामिल नहीं है, और वास्तविक व्यापार में वित्तीय जोखिम के प्रभाव के लिए कोई काल्पनिक व्यापारिक रिकॉर्ड पूरी तरह से खाता नहीं हो सकता है। जैसा कि ऊपर बताया गया है, प्रदर्शन (डेमो) खातों पर सिम्युलेटेड व्यापार परिणाम गलत और भ्रामक हो सकते हैं - वे वास्तविक परिणाम (वास्तविक-धन का उपयोग करके) पर वास्तविक परिणाम प्रदर्शित नहीं कर सकते हैं। उदाहरण के लिए, डेमो खाते व्यापार निष्पादन झुकाव जैसे कारकों को प्रतिबिंबित नहीं कर सकते हैं, जो वास्तविक-मनी खाते पर होता है लेकिन डेमो खातों पर नहीं। Slippage एक व्यापार (बाजार मूल्य) की कीमत के बीच अंतर है, और कीमत वास्तव में व्यापार पर कार्यान्वित करता है। स्लिपेज अक्सर उच्च अस्थिरता की अवधि के दौरान होता है जब बाजार के आदेश का उपयोग किया जाता है, और जब भी बड़े ऑर्डर निष्पादित होते हैं, जब वांछित कीमत के स्तर पर पर्याप्त रुचि नहीं होती तो व्यापार की अपेक्षित कीमत (नकदी की कमी के रूप में) को बनाए रखने के लिए। इन प्रकार के प्रतिकूल कारकों को एक वास्तविक-मनी खाते में निपटा जाना चाहिए, लेकिन ये आम तौर पर डेमो खाते के माहौल में प्रतिबिंबित नहीं होते हैं। इस प्रकार, यह पूरी तरह से संभव है कि एक व्यापारिक रोबोट डेमो खाते पर मुनाफा दिखाता है, लेकिन वास्तविक-धन खाते पर खराब प्रदर्शन करता है। जब तक अन्यथा निर्दिष्ट नहीं किया गया, इस साइट पर दिखाए गए सभी ट्रेडिंग परिणाम डेमो खातों से हैं। इस साइट का उपयोग करके, आप हमारी उपयोग की शर्तों से सहमत हैं और स्वीकार करते हैं। सामग्री सम्बन्धी प्रकटीकरण: सशक्त विदेशी मुद्रा, एलएलसी, विशेषज्ञ एडवाइसर्स के स्वामित्व वाले, एक सहबद्ध संबंध हैं और इस साइट पर उल्लिखित माल और सेवाओं के प्रदाता के लिए एक अन्य सामग्री कनेक्शन है और जब आप खरीदते हैं या सेवाओं की सेवाओं का उपयोग करते हैं, तो प्रदाता । फोरेक्स हैक संस्करण 2.5 1 रोबोट 4 साल चल रहे हैं जब पहले 2009 में लॉन्च किया गया था, तो यह जल्दी से बाजार पर सबसे लोकप्रिय विदेशी मुद्रा रोबोटों में से एक बन गया। यहाँ कुछ अच्छा कारण हैं क्यों विदेशी मुद्रा हैक प्रो संस्करण 1.15 आप कितना चाहते हैं कि आप चाहते हैं के रूप में ज्यादा पैसे बनाने के लिए सेटअप कर सकते हैं कि दुनिया में केवल विदेशी मुद्रा रोबोट है विदेशी मुद्रा हैक प्रो बनाने के लिए करना चाहते हैं? विश्वास मत करो हमें देखें कि हम यहाँ क्या मतलब है। हमारे सॉफ़्टवेयर को 10 मिनट के भीतर आपके लिए ट्रेडिंग करना शुरू करें, हमारे सॉफ्टवेयर अत्यधिक अनुकूलित होते हैं और डिफॉल्ट सेटिंग के साथ बॉक्स से बाहर व्यापार करने के लिए तैयार हैं। यह तुरंत लाभदायक होगा, और दीर्घकालिक निर्देशों और उदाहरणों में आपको यह दिखाने के लिए शामिल किया गया है कि आप प्रति दिन ज्यादा लाभ कैसे बना सकते हैं जैसे कि आप चाहते हैं। बस हमारे असली परिणाम 3 पार्टी myfxbook द्वारा सत्यापित देखें कई विदेशी मुद्रा रोबोट विक्रेता इस तरह से नतीजे न दिखाएंगे, केवल इसलिए क्योंकि वे नहीं कर सकते लाभप्रद कोई बात नहीं है कि हमारे सॉफ्टवेयर के साथ हमारा गणितीय दृष्टिकोण क्या है, इसका अर्थ यह है कि बाजार की स्थितियों की परवाह किए बिना लाभ हमेशा मुमकिन रहेगा। मूल खाता अधिक देखें। प्रो खाता कॉपीराइट कमाई अस्वीकरण यदि आपको डुप्लिकेट मिल रहे हैं, तो इस वेब साइट पर किसी भी सामग्री को कॉपी या चोरी करने पर आपको कानून की पूरी सीमा तक मुकदमा चलाया जाएगा। यू.एस. सरकार की अस्वीकरण की आवश्यकता है - कमोडिटी वायदा कारोबार आयोग वायदा और विकल्प ट्रेडिंग के पास बड़े संभावित पुरस्कार हैं, बल्कि बड़े संभावित जोखिम भी हैं। आपको वायदा और विकल्प बाजारों में निवेश करने के लिए जोखिमों से अवगत होना चाहिए और उन्हें स्वीकार करने के लिए तैयार होना चाहिए। पैसे के साथ व्यापार न करें जो आप खो सकते हैं यह न तो एक वकील है और न ही खरीदें सॉल वायदा या विकल्प की पेशकश है। कोई भी प्रतिनिधित्व नहीं किया जा रहा है कि कोई भी खाता इस वेब साइट पर चर्चा किए गए लोगों के मुकाबले लाभ या हानि हासिल करने की संभावना है या नहीं। किसी भी व्यापार प्रणाली या कार्यप्रणाली का पिछला प्रदर्शन भविष्य के परिणामों का संकेत नहीं है। सीएफटीसी नियम 4.41 - हाइपोथेटिक या समेकित निष्पादन परिणामों में कई सीमाएं हैं वास्तविक कार्यक्षमता रिकॉर्ड न करें, सिम्युलेटेड परिणाम वास्तविक व्यापार का प्रतिनिधित्व नहीं करते हैं। इसके अलावा, ट्रेडों को निष्पादित नहीं किए जाने के बाद, परिणामों के तहत या प्रभाव के लिए मुआवजा दिया जा सकता है, यदि किसी भी तरह के बाजार के कारक, जैसे कि लिक्विडिटी की कमी नहीं है। आम तौर पर सिम्युलेटेड ट्रेडिंग प्रोग्राम भी इस तथ्य के प्रति विषय हैं कि उन्हें हिंदशाह के लाभ के साथ तैयार किया गया है। कोई प्रतिनिधित्व नहीं किया जा रहा है कि कोई भी खाता या उस तरह के लाभ या हानि प्राप्त करने के लिए संभवतः दिखाएगा। कोई प्रतिनिधित्व नहीं किया जा रहा है कि किसी भी खाते को दिखाए गए लोगों के समान लाभ या हानि प्राप्त करने की संभावना है या नहीं। वास्तव में, काल्पनिक प्रदर्शन के परिणाम और वास्तविक परिणाम जो कि किसी भी विशेष व्यापार कार्यक्रम द्वारा प्राप्त किए जाते हैं, के बीच अक्सर तीव्र अंतर होते हैं। हाइफोटीटीकल ट्रेडिंग में वित्तीय जोखिम शामिल नहीं है, और वास्तविक व्यापार में वित्तीय जोखिम के प्रभाव के लिए कोई काल्पनिक व्यापारिक रिकॉर्ड पूरी तरह से खाता नहीं हो सकता है। सावधान रहें कि वास्तविक पैसे खाते पर अगर असली पैसा खोना संभव है, और विदेशी मुद्रा घोटाले के मालिकों को हो सकता है कि किसी भी नुकसान के लिए जवाबदेह नहीं ठहराया जा सकता है। इस वेब साइट या किसी भी सॉफ्टवेयर और या वेब साइट से खरीदी गाइड पर सभी जानकारी केवल शैक्षिक उद्देश्यों के लिए है और वित्तीय सलाह प्रदान करने के लिए नहीं है। लाभ या आय के बारे में कोई भी बयान, व्यक्त या निहित, कोई गारंटी नहीं दर्शाता है आपका वास्तविक व्यापार घाटे में हो सकता है क्योंकि व्यापार प्रणाली की गारंटी नहीं है। आप अपने कार्यों, व्यापार, लाभ या हानि के लिए पूर्ण जिम्मेदारियों को स्वीकार करते हैं और किसी भी और सभी तरीकों से फेलो ट्रेडर्स और इस सूचना के किसी भी अधिकृत वितरकों को हानिरहित रखने के लिए सहमत हैं। सर्वाधिकार सुरक्षित। इस वेब साइट और या इसके सामग्रियों के उपयोग से हमारे अस्वीकरण की स्वीकृति होती है। से: चार्ल्स शल्ज़ यह सिर्फ जीतना बंद नहीं कर सकता हर सुबह मैं शुद्ध लाभ के लिए जागता हूं। मेरा खाता आपकी ही जैसी प्रवृत्ति का अनुसरण कर रहा है, मुझे वह पसंद है: 153 मेरा पहला दिन, 201 मेरा दूसरा, 176 मेरा तीसरा इस योग्य के अधिक के लिए आगे देख रहे हैं। एक शानदार उत्पाद हाय सहयोग के लिए धन्यवाद, मैं 28 सितंबर से ईए की कोशिश कर रहा हूं जो कि डेमो खाते से दोगुनी होकर 10000 का संतुलन शुरू कर चुका है, ओम 1: 500 का मार्जिन लीवरेज। मैं ईए से बहुत प्रसन्न हूं यह सबसे अच्छा है कि मैं अब तक पास आ गया हूं। वैसे मैं बहादुर था और अपने 2000 जीवित खाते पर विदेशी मुद्रा हैकर रख दिया और 4 दिनों के बाद मैं 3600 पर रहा। इस ईए पागल है 40 पाइप शुरू, 40 पीआईपी लाभ और 1.9 बूस्टर चल रहा है आपका ईए अद्भुत है यह आपके एमटी 4स्टैट खातों पर दिखाए गए अनुसार ठीक काम कर रहा है। यह बात शुद्ध सोना भगवान विदेशी मुद्रा को आशीर्वाद देता है ऐसे विश्वसनीय ईए को रिहा करने के लिए धन्यवाद। मैं इस विदेशी मुद्रा रोबोट बाजार से बेहद निराश हो रहा था। मुझे लगता है कि अच्छाई उन लोगों के पास आती है जो इंतजार करते हैं आपके परिणाम बहुत प्रभावशाली हैं और मुझे यह कहते हुए बहुत प्रसन्नता है कि अभी तक मेरे परिणामों ने आपके पास बहुत ही नकल की है। यह बहुत ही अच्छी तरह से व्यापार कर रहा है क्योंकि मैंने इसे पहले स्थापित किया था। निर्देश बहुत अच्छे थे क्योंकि मुझे नहीं पता था कि मैं पहले क्या कर रहा था। मुझे तुम्हारी साइट मिली मुझे आशा है कि यह ऊपर रख सकता है मैं सबसे पहले उलझन में था, क्योंकि मैं इन बातों के साथ अतीत में बहुत निराश हूं। मैं एफएपी टर्बो, मेगा-ड्राइड, आईवीबोट और कुछ अन्य लोगों के माध्यम से गया जो कुछ भी सफलता के लिए नहीं थे। आपके द्वारा दिखाए गए परिणाम असत्य थे, और सभी महान समीक्षाओं के साथ, मैं यह कैसे कह सकता हूं कि इस समय मैंने ऐसा नहीं कहा, इसे खरीदा और सचमुच इसे स्थापित करने के कुछ ही सेकंड में, यह कुछ दिन बाद व्यापार शुरू कर दिया, शुद्ध लाभ से: एड्रियन पोलस्की ग्रेट ईए आप लोग यहाँ हैं मेरे परिणाम अब तक शानदार रहे हैं। मुझे सहमत होना होगा, आपने फॉरेक्स लॉल्स को हैक कर लिया है। अगर आप चाहें तो आपके प्रशंसापत्र पेज पर लोगों का उपयोग करने के लिए ये मेरी एमटी 4स्टैट लिंक है I चीयर्स और धन्यवाद APforexhacked. mt4stats Forex Hacked v 2.3 Trend Reversing Feature इस नए अद्यतन के साथ, फॉरेक्स हैक अब एक सभी नए रुझान रिवर्सिंग फीचर से सुसज्जित है। जब एक बाजार आपके खिलाफ जाता है, तो ट्रेंड रिवर्सिंग फ़ीचर उन मुनाफेों पर पड़ता है जो बाजार में वापस आने की संभावना के लिए कारोबार को बंद करने की बजाय कार्रवाई में जब इस सुविधा में अनसुना मुनाफा बनाने की क्षमता है। यह सिर्फ एक और तरीका है कि विदेशी मुद्रा काट दिया जा रहा है और अपने जबरदस्त ईए को बनाए रखने के लिए जारी है। विदेशी मुद्रा बेकार हैकिंग बार हायर एफ ओरेक्स हैक अभी कुछ समय के लिए बाजार पर रहा है और अभी भी किसी अन्य ईए को इसके साथ प्रतिस्पर्धा करने की कोशिश कर रहा है। इस ईए की भी सबसे पुरानी बातों के माध्यम से यह किसी भी अन्य ईए से बेहतर है। एक दिन में सैकड़ों, एक हफ्ते में हजारों आकाश एक ऐसी विदेशी मुद्रा रोबोट की एक सीमा है। आप खुद के बारे में सोच सकते हैं, एक और झूठ को सुनता है, लेकिन यह कोई लीए फॉरेक्स बेकार नहीं है, जिसका लाइव वास्तविक समय ट्रेडिंग परिणाम 100 है। विदेशी मुद्रा बेकार परिणाम देखें। लगभग एक साल पहले मैं विदेशी मुद्रा के मालिकों के संपर्क में आया था, जबकि मैं विभिन्न विदेशी मुद्रा रोबोटों के लिए बीटा परीक्षण करने के लिए आवेदन कर रहा था। मुझे फॉरेक्स हेक्ड टीम द्वारा स्वीकार किया गया था और सितंबर 2009 में मेरा परीक्षण शुरू हुआ था। विदेशी मुद्रा हैक बाजार पर हावी था जिसने अविश्वसनीय मुनाफे में रोजाना अपना अस्थायी व्यापार बनाए रखा था। ऐसा तब हुआ जब मुझे पता चला कि मैं संभवत: सोने की खान में उतर सकता था मैं अभी भी विदेशी मुद्रा बेकार के बारे में निश्चित नहीं था क्योंकि हर किसी के ईए अपने डेमो परिणामों के अच्छे प्रदर्शन के साथ बेहद आकर्षक लगते हैं और फिर उन्हें खरीदने में आपको लुभाने का प्रयास करते हैं। मैंने अनुभव से सीखा है कि बैकस्टेस और रणनीति परीक्षण सभी झूठ हैं वे सब गढ़े परिणाम हैं डेमो खातों पर विदेशी मुद्रा बेकार कैसे दिख रहा है और लाइव सबूत यह लाभदायक हो सकता है कि कैसे देखकर, मैंने इसके साथ लाइव जाने का फैसला किया। दिसंबर 200 9 के बाद से आज तक मैंने 40,000 के बारे में लाभ कमाया है, मैंने अपने खाते को एमटी 4 लाइव स्टेट्स पर अपने स्वयं के लिए देखने के लिए पोस्ट किया है। विदेशी मुद्रा बेकार v2.2 तोड़फोड़। विदेशी मुद्रा हकदार गेट से बाहर लाभदायक होगा। आपके खाते के प्रकार के आधार पर आपको अपना न्यूनतम लॉट आकार बदलना पड़ सकता है, लेकिन इसके अलावा इसकी पूरी तरह से हाथ-मुक्त विदेशी मुद्रा बेकार के सबसे अच्छे परिणाम हैं Ive परीक्षण किया है सभी ईए में भर में आया Ive। ये ऐसी विशेषताएं हैं जो इसे बहुत लाभदायक बनाते हैं: TakeProfit ndash पर ट्रेडों को बंद करने के लिए पिप्स की मात्रा। डिफ़ॉल्ट रूप से 132 को सबसे रूढ़िवादी और सबसे सुरक्षित मूल्य दिखाया गया है। PipStarter ndash ईए एक बहुत अधिक आकार के साथ प्रवृत्ति के खिलाफ एक दूसरे को खोलने से पहले एक खुला व्यापार के खिलाफ जाने के लिए मूल्य के लिए पिप्स की मात्रा है। DEFAULT 170. बूस्टर ndash 2.3 DEFAULT - बूस्टर का इस्तेमाल ट्रेंड के खिलाफ प्रगतिशील ट्रेडों के बहुत सारे आकार को गुणा करने के लिए किया जाता है, जब तक कि कीमत से लाभप्रद राशि वापस नहीं मिलती। इस उच्च जोखिम को ऊपर उठाने से, डिफ़ॉल्ट सेटिंग के साथ कम करने से कम जोखिम होगा, लेकिन अधिक नुकसान अधिक बार होगा। मैक्सबॉय ऑर्डरर्स की अनुमति के लिए ओपन बेची ऑर्डर की अधिकतम राशि मैक्सएसएएलऑर्डर के मुताबिक ओपन बेय ऑर्डर की अधिकतम राशि अनुमत होती है। StartHour ndash प्रत्येक दिन के शुरुआती घंटे से आप चाहते हैं कि विदेशी मुद्रा व्यापार शुरू करने के लिए हैक किया जाए। डिफ़ॉल्ट रूप से, विदेशी मुद्रा हड़ताल दिन के 24 घंटों में व्यापार करने के लिए निर्धारित है, इसलिए जीएमटी ऑफ़सेट अप्रासंगिक हैं StopHour ndash प्रत्येक दिन आप चाहते हैं कि विदेशी मुद्रा व्यापार को रोकने के लिए हैक किया जाए। शुरुआती ट्रेडेड ndash प्रत्येक सप्ताह का दिन आप व्यापार शुरू करना चाहते हैं। 0 रविवार, 6 शनिवार डिफ़ॉल्ट रूप से यह रविवार से शुक्रवार तक व्यापार करेगा। एंडिंगट्रेडडे ndash प्रत्येक सप्ताह के दिन व्यापार को रोकने के लिए। कुछ लोग शुक्रवार को बिक्री खोलना पसंद करते हैं, इसलिए यदि आप इसे 4 पर सेट करते हैं, तो विदेशी मुद्रा बेकार है तो शुक्रवार को व्यापार बंद हो जाएगा। Slippage ndash pips की मात्रा मूल संकेत से पर्ची करने की इजाजत है, विदेशी मुद्रा बेकार व्यापार करना चाहता था, उस मूल्य के लिए जिस कीमत को व्यापार वास्तव में खोला जा सकता है, उस पर फिसल गया है। डिफ़ॉल्ट रूप से 3 सर्वोत्तम विकल्प StopLossPct - चेतावनी हम इस 50 या उच्च को छोड़ने की सलाह देते हैं ताकि ईए को सांस लेने के लिए कमरा हो और एक मजबूत प्रवृत्ति में पर्याप्त व्यापार खोलने का मौका। बहुत कम प्रदर्शन करने में बहुत खराब प्रदर्शन हो सकता है। यह प्रतिशत () आधारित स्टॉपलॉस है यदि आप इसे 50 कहने के लिए सेट करते हैं, तो यदि आपके खुले ट्रेड में 50% तक की गिरावट होती है, तो उस समय सभी खुले ट्रेड स्वचालित रूप से बंद हो जाएंगे। SupportECN ndash यदि आपका ईसीएन ब्रोकर प्रकार पर है, तो आपको इस सेट को सही पर रखना होगा। यदि आपका ईसीएन ब्रोकर पर नहीं है, तो आप इसे सच के रूप में छोड़ सकते हैं लेकिन अगर आप इसे FALSE में सेट करते हैं तो आप तेज व्यापार निष्पादन का अनुभव कर सकते हैं। मैंने यह शब्द प्राप्त किया है कि वर्तमान में MT4 आंकड़े नीचे हैं मैंने अपने आँकड़े प्रकाशित करने के लिए MT4 Live में परिवर्तित कर दिया है। MT4 लाइव नाम के अलावा एमटी 4 आंकड़े के समान ही है। वे विदेशी मुद्रा व्यापारी को दूसरों के देखने के लिए अपने लाइव आँकड़े प्रकाशित करने की अनुमति देते हैं। विदेशी मुद्रा हैक टीम ने भी अपने आँकड़े प्रकाशित करने के लिए एमटी 4 लाइव का सहारा लिया है और आप विदेशी मुद्रा बेकार वेबसाइट पर विदेशी मुद्रा बेकार के लिए और अधिक लाइव परीक्षण परिणाम देख सकते हैं। विदेशी मुद्रा रोबोट बाजार में नकली और गढ़े हुए परिणाम अधिक सामान्य होते जा रहे हैं संशोधित बैकस्ट, फ़ोटोशॉपिड इक्विटी घटता, फर्जी फॉरवर्ड टेस्ट यह अब एमटी 4 लाई के साथ समाप्त होता है एमटी 4 लाइव क्या है MT4Live एक प्रतिष्ठित तृतीय-पक्ष साइट है, जिसमें वास्तविक समय में एक साथ लिंक होने पर आपके खाते का इतिहास प्रकाशित करने की क्षमता है। इसलिए इसका कोई और गढ़ा परिणाम नहीं है। आप जो देख रहे हैं वह है जो आप प्राप्त करते हैं, आप नहीं मान सकते हैं कि आप MT4Live को हरा सकते हैं, और यह सब हम सबूत दिखाने के लिए उपयोग करते हैं आप अपने खुद के खाते को निशुल्क, यह आसान बना सकते हैं। भविष्य में विदेशी मुद्रा काट दिया विदेशी मुद्रा घोटाले में एक उज्जवल और आशाजनक भविष्य है परिणाम केवल बेहतर हो रहे हैं और ग्राहकों से प्रतिक्रिया बकाया है। फॉरेक्स हैक की टीम वास्तव में इस रोबोट के लिए प्रतिबद्ध है और महसूस करती है कि वे पहले ही उल्लेखनीय ईए को बेहतर बना सकते हैं। यह वह जगह है जहां दूसरों की गड़बड़ी हुई है ईएएस के बहुत सारे हैं जो हर रोज बाजार में फेंक दिए जाते हैं, वास्तव में आपकी मदद करने में कोई पैसा नहीं है, वे सिर्फ अपना पैसा लेना चाहते हैं। वे एक बड़े पैमाने पर बिक्री पेज टॉस करते हैं, कुछ टेस्टेड वापस टेस्ट और कुछ विशेष ऑफ़र में जोड़ते हैं और आप का लाभ उठाते हैं। वे सिर्फ एक त्वरित पैसा बनाने के लिए हैं मुझे आपको हताशा से बचाने और आपको विदेशी मुद्रा घोटाले में डाल देना चाहिए। आप इस क्रांतिकारी ईए पर न भूलें ऐसा अक्सर नहीं होता है कि ऐसा कुछ ऐसा आता है और आसपास रहता है। इसे अभी उठाओ और मैं गारंटी देता हूं कि अगर आप अपने खाते के आकार और दलाल के अनुसार सही सेटिंग्स चलाते हैं, तो आप पैसे कमा लेंगे। अगर आपके पास 30 दिन का पैसा वापस नहीं है आप मेरे विशेष प्रस्ताव को गलत कैसे कर सकते हैं मेरी जीतने की सेटिंग के साथ, मैं हर किसी को जो अपने लिंक के माध्यम से विदेशी मुद्रा रोबोट खरीदता हूं जो मेरे व्यक्तिगत रूप से निर्मित विदेशी मुद्रा रोबोट और स्कैल्पर सेटिंग्स खरीदता है, मैं केवल एक दो मुक्त खरीदने के लिए कह सकता हूँ बस मुझे अपनी रसीद के साथ एक ईमेल भेजें और I आप मेरे विदेशी मुद्रा बेकार सेटिंग्स और मेरे ईए भेज देंगे मुझे 20 ऑफ फ़ॉरेक्स हेक्ड के लिए 100 डिस्काउंट कूपन प्राप्त हुए हैं I नीचे अपना छूट कोड रिडीम करें:

Comments

Popular posts from this blog

विदेशी मुद्रा - en - ligne

Bienvenue sur le साइट de rf rende du Forex ce dernier na jamais t aussi au aur aur hai nhi hai ni hai ni hai ni hai hai hai hai hai hai, hai hai hai hai hai। ली फॉरेक्स और वैश्विक बाजार में निवेश करने के लिए, निवेशकों के लिए निवेश करने के लिए, बैंकों के लिए आसान और आसान तरीका है। lectionn s par no noins Vous pouvez vous randre directement sur leurs साइट्स को सम्मानित करने के लिए और अधिक जानकारी के लिए, कृपया अधिक जानकारी के लिए, कृपया उद्धरण चिह्नों के लिए एक महत्वपूर्ण कार के दलाल के रूप में जाना जाता है जो कि जेट मतदाता यात्रा के दौरान भाग लेते हैं फाइनेंसर टॉउट एयू लाँग डे वोट्र एक्स एक्सप्लोरेशन एन ट्रेडिंग। ली फॉरेक्स इं ligne. Le फॉरेक्स एक सरल और प्रभावशाली व्यापारी है जो कि निवेशकों को अपने निवेश में बदलाव के लिए निवेश करने की अनुमति देता है। आर ल्यूर्स विविधताएं सी व्यस पैन्नीज़ ले टेम्पप्स डे फ्लु चिर एण्ड डी विश्लेषक लॉस कोरस एवेन्ट डी इन्वेस्टीवर, आपके प्लेसमेंट्स के पास प्लेसेंट रेट्सर ग्रोस हैं। एवेईल्स लॉस टेक्नोलॉजीज, वही व्यापारी हैं, जो कि व्यापारी निवेशक निर्देशक हैं

विदेशी मुद्रा व्यापार - संकेतों - संकेतक

संकेतकों के 4 प्रकार एफएक्स ट्रेडर्स को अवश्य पता होना चाहिए। कई विदेशी मुद्रा व्यापारियों ने अपना समय बिताया है कि बाजार में प्रवेश करने के लिए उस समय के लिए एकदम सही पल तलाश रहा है या एक गपशप संकेत है जो खरीद या बेचने की चिल्लाती है और जब भी खोज आकर्षक हो सकती है, तो परिणाम हमेशा एक ही होता है , विदेशी मुद्रा बाजारों में व्यापार करने का कोई एक तरीका नहीं है, नतीजतन, सफल व्यापारियों को यह जानना चाहिए कि कई संकेतक हैं जो विदेशी मुद्रा क्रॉस दर खरीदने या बेचने का सबसे अच्छा समय निर्धारित करने में मदद कर सकते हैं। ये चार अलग-अलग बाज़ार संकेतक हैं सबसे सफल विदेशी मुद्रा व्यापारियों पर भरोसा है। इंडिकेटर नं 1 एक ट्रेंड-बाद टूल ट्रेडिंग के लिए एक काउंटरटेन्ड दृष्टिकोण का उपयोग करके पैसा बनाना संभव है, लेकिन ज्यादातर व्यापारियों के लिए यह आसान तरीका है कि प्रमुख प्रवृत्ति की दिशा को पहचानना और व्यापार द्वारा लाभ की कोशिश करना प्रवृत्ति की दिशा में यह वह जगह है जहां प्रवृत्ति के बाद के उपकरण खेलने में आते हैं कई लोग प्रवृत्ति के निम्नलिखित उपकरण के उद्देश्य को गलत तरीके से समझते हैं और उन्हें

विदेशी मुद्रा - ब्यूरो में नैरोबी - केन्या

स्काई फॉरेक्स ब्यूरो नायरोबी ब्रांच सभी विदेशी मुद्रा लेनदेन में सचमुच प्रमुख शहरों है। हमारे पास अच्छी तरह से प्रेरित पेशेवरों का बैक-अप है जो आपकी सभी विदेशी मुद्रा लेनदेन आवश्यकताओं को पूरा करने में सक्षम हैं हम प्रत्येक ग्राहक की वित्तीय आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए प्रतिस्पर्धी दरों पर संरचित विदेशी मुद्रा सुविधाएं और सेवाएं प्रदान करते हैं। स्काई फॉरेक्स ब्यूरो में, हम यह मानते हैं कि हर ग्राहक को अपने विदेशी मुद्रा लेनदेन की एक अद्वितीय समाधान की आवश्यकता है। हमारे पास पर्याप्त और सुरक्षित पार्किंग की जगह है जो हमारे ग्राहकों को पूरी तरह से समर्पित हैं सभी प्रमुख मुद्राओं को ख़रीदना और बेचना। टेलीग्राफिक ट्रांसफ़र बाजार में सर्वश्रेष्ठ दरें सभी लेनदेन की गोपनीयता। नि: शुल्क और सुरक्षित पार्किंग कोई कमीशन नहीं लगाया गया ग्राहक संतुष्टि की गारंटी वेस्टर्न यूनियन मनी ट्रांसफर मनी ग्राम मनी ट्रांस्फरस वेलकम एनएरोबी फॉरेक्स ब्यूरो लिमिटेड नैरोबी फॉरेक्स ब्यूरो लिमिटेड एक पंजीकृत लिमिटेड कंपनी है जो विदेशी मुद्रा, मनी ट्रांसफर, मनी ग्राम ट्रांसफर और एक्सप्रेस माइन वेस्टर्न यूनियन मन